सिद्धू के ‘पाकिस्तान प्रेम’ से फिर बवाल, इमरान को दिया बड़े भाई का दर्जा, कहा- बहुत प्यार दिया

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का एक बार फिर से पाकिस्तान प्रेम झलने से बवाल मच गया है. चैनलों पर डिबेट शुरु हो गई है और कांग्रेस पर हमला किया जा रहा है। बता दें कि सिद्धू अपनी टीम के साथ करतारपुर गुरुद्वारा में मत्था टेकने पहुंचे थे जहां बयान देते हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भाई बताया है. उनका कहना है कि इमरान खान ने उन्हें बहुत प्यार दिया है.

वहीं इससे पहले भी इमरान खान की तारीफ करने पर सिद्धू निशाने पर आए थे और उनकी जमकर किरकिरी हुई थी। इमरान खान और सिद्धू के बीच संबंध 2018 में तब सुर्खियों में आए थे जब सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. दोनों नेता एक दूसरे से दोस्ती की बात हमेशा स्वीकार करते आए हैं.

सिद्धू के साथ थे उप मुख्यमंत्री भी शामिल

वहीं आज भी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान को लेकर बयान दिया जिससे बवाल मच गया है। गुरुद्वारा मत्था टेकने गए सिद्धू के साथ इस दौरान पंजाब के उपमुख्यमंत्री ओपी सैनी, कैबिनेट मंत्री राजा वडिंग, परगट सिंह, अरूणा चौधरी, पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी, कार्यकारी अध्यक्ष संगत सिंह गिलजीयां, कुलजीत सिंह जीरा समेत कई अन्य विधायक भी करतारपुर के दौरे पर हैं.

सिद्धू ने कहा कि इमरान खान मेरा बड़ा भाई है

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि इमरान खान मेरा बड़ा भाई है, उसने मुझे बहुत प्यार दिया है. इमरान खान से दोस्ती को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने ये बात उस वक्त कही है जब वो करतारपुर साहिब के दौरे पर हैं. नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को पाकिस्तान के करतारपुर स्थित गुरुद्वारा दरबार साहिब के दर्शन करने के लिए गुरदासपुर के डेरा बाबा नानक स्थित करतारपुर कॉरिडोर के चेक पोस्ट पर पहुंचे. इस दौरान सिद्धू के साथ उनके कुछ करीबी नेता भी साथ नजर आए. सिद्धू करतारपुर स्थित गुरुद्वारा दरबार साहिब में मत्था टेकने पहुंचे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here