बीते साल जुड़वा बच्चों के पिता बने थे शिवम, मां-पिता के साथ थे कांग्रेस में सक्रिय

सितारगंज। आज उत्तराखंड कांग्रेस के लिए सुबह की शुरुआत बुरी खबर से हुई। बता दें कि हल्‍द्वानी हाईवे पर टांडा जंगल में गुरुवार की सुबह हुए सड़क हादसे में सितारगंज के कांग्रेस की पूर्व प्रत्‍याशी मालती विश्‍वास के बड़े बेटे शिवम विश्‍वास की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद से स्‍वजनों में कोहराम मचा हुआ है। शक्तिफार्म स्थित उनके घर पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है। क्षेत्र में विश्‍वास परिवार संपन्‍न परिवारों में जाना जाता है। मालती विश्‍वास इस बार भी टिकट की प्रबल दावेदार हैं।

तीन साल पहले हुई थी शादी, जुड़वा बच्चों के पिता बने थे

बता दें कि बेटा शिवम पिता का कारोबार संभालने के साथ ही मां के साथ पार्टी में भी सक्रिय थे। तीन साल पहले शिवम की शादी बहेड़ी में हुई थी। बीते साल ही वो दो जुड़वा बच्‍चों के पिता बने थे। पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। शिवम अपने पिता के साथ बीड़ी कारोबार संभाल रहा था। इसके साथ ही शिवम अपनी मां कांग्रेस नेत्री और पूर्व प्रत्‍याशी मालती विश्वास के साथ सक्रिय राजनीति से भी जुड़े थे।

दोस्त की हालत गंभीर

बताया जा रहा है शिवम बुधवार रात शक्तिफार्म निवासी अपने दोस्‍त के साथ हल्द्वानी में किसी कार्यक्रम में गए थे। गुरुवार सुबह वह अपने साथी के साथ इनोवा कार लेकर हल्द्वानी से रुद्रपुर लौट रहे थे। टांडा जंगल में उनकी कार से ट्राला से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए और शिवम की मौत हो गयी। वहीं दोस्त की हालत गंभीर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here