शिल्पा शेट्टी ने परिवार संग उठाया मसूरी की वादियों का लुत्फ, इस होटल में ठहरी हैं

मसूरी : बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ इन दिनों मसूरी की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। उनकी फोटोस वायरल हुई हैं। जानकारी मिली है कि शिल्पा शेट्ठी नया साल का जश्न भी यहीं मनाएंगी वो भी परिवार संग। आपको बता दें कि शुक्रवार को शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा और दोनों बच्चों के साथ मसूरी पहुंची और यहां सिया-केम्पटी गांव स्थित होटल जेडब्ल्यू मैरिएट में ठहरी हैं। शिल्पा करीब एक सप्ताह तक मसूरी में ठहरेंगी और नया साल का जश्न मनाने के बाद ही मुंबई लौटेंगी।

बता दें कि शनिवार को शिल्पा परिवार के साथ हिमालयन एडवेंचर इंस्टीट्यूट तक वाहन से पहुंचीं और वहां से पैदल कैम्पटी फॉल के पुल और सड़क के ऊपरी हिस्से में बने तालाब तक पहुंचीं, जहां दोपहर बाद उन्होंने पिकनिक मनाई और परिवार संग खाना भी वहीं खाया। फैंस उनकी झलक पाने के लिए बेताब दिखे लेकिन उन्होंने मीडिया और फैंस से दूरी बनाए रखी।

बता दें कि शिल्पा शेट्ठी के सुरक्षाकर्मी भी वहां चारों ओर तैनात रहे। इससे पूर्व शुक्रवार सुबह शिल्पा ने जेडब्ल्यू मैरिएट होटल की बालकनी में मौसम का खूब आनंद लिया, जिसका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here