उत्तराखंड से सनसनीखेज खबर, मां-बेटे समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या

नानकमत्ता: ऊधमसिंहनगर जिले के नानकमत्ता थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के परिजनों की अलग-अलग स्थानों पर चार लाशें मिलने से हड़कंप मच गया। हत्या की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फेल गई। सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। लाशों पर चोट के निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई गई। पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए जांच की शुरू। नानकमत्ता में मां-बेटी समेत परिवार के लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। दो युवकों की लाश नदी के किनारे मिली है। शवों पर धारदार हथियार के वार नजर आ रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पुलिस-प्रशासन पहुंच गया है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

वार्ड-6 नानकमत्ता निवासी 28 वर्षीय अंकित रस्तोगी पुत्र शिवशंकर रस्तोगी की नानकमत्ता बाजार में आशीर्वाद ज्वेलर्स नाम से दुकान है। शिव शंकर रस्तोगी की सास 80 वर्षीय छन्नो देवी पत्नी हजारी लाल और साले अनिल रस्तोगी का बेटा 24 वर्षीय उदित रस्तोगी निवासी कस्बा शाही बरेली उत्तर प्रदेश वार्ड-6 में रहते थे। उदित शिव शंकर के दुकान में सोने की कारीगरी का काम करता था।

बुधवार को घर में 55 वर्षीय आशा रस्तोगी पत्नी शिव शंकर रस्तोगी व आशा की मां छन्नो देवी की लाश मिली, जबकि अंकित व उदित के शव ग्राम शिददा स्थित देवा नदी के किनारे मिले हैं। दोनों महिला व दोनों युवक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान हैं। घटना से क्षेत्र में खलबली मची हुई है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ले रहे हैं। शवों को कब्जे में ले लिया है। कारोबार को लेकर घटना को अंजाम देने की चर्चा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here