उत्तराखंड में सेल्फी का कहर, दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

Death-Body

उधमसिंह नगर : उत्तराखंड में सेल्फी का कहर लगातार देखने को मिल रहा है। युवा पीढ़ी के नौजवानों में सेल्फी और रील्स बनाने का शौक सातवें आसमान पर छाया है। एक बार फिर से उत्तराखंड में सेल्फी का कहर देखने को मिला।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक अल्मोड़ा के निवासी बताए जा रहे है। बता दें कि शुक्रवार रात रुद्रपुर में शांति विहार रेलवे ट्रेक के पास देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। इससे दोनों युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार से दोनों युवक ट्रेक पर सेल्फी ले रहे थे। दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए और दूर जा गिरे। दोनों की मौत हो गई। दोनों में से एक युवक महिला कांस्टेबल का भाई था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों की पहचान कराई।  31वी वाहिनी में तैनात महिला कांस्टेबल लक्ष्मी ने मृतकों की पहचान अपने भाई 35 साल के लोकेश लोहनी पुत्र दिनेश चंद्र लोहनी निवासी एडम स्कूल के पास अल्मोड़ा और दूसरे की पहचान 25 साल के मनीष कुमार पुत्र कृपाल राम निवासी सरकार की आली जल निगम कॉलोनी अल्मोड़ा निवासी के रूप में की। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा और परिजनों को सुपुर्द किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here