उत्तराखंड : देखें कोतवाल की दबंगई का VIDEO, प्रवासी पर मारा झपट्टा, जेल भेजने की धमकी

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ पुलिस का एक वीडियो सोशल मिडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कोतवाल प्रवासी युवाओं को जेल में डालने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कोतवाल ने वीडियो बना रहे युवक पर पहले हमला किया और फिर मोबाइल छीन लिया। जब वहां मौजूद सैकड़ों प्रवासियों ने विरोध शुरू किया तो कोतवाल के साथ मौजूद पुलिसकर्मी कोतवाल को वहां से लकर चले गए।

मामला केवल इतना ही नहीं है। मामला यह है कि डिग्री काॅलेज में प्रावासियों को क्वारंटीन करने के लिए व्यवस्था की गई थी। जानकारी के अनुसार करीब दो से ढाई सौ लोगों को एक हाॅल में रुकने के लिए कहा गया। जहां केवल दो शौचालय हैं। इन अव्यवस्थाओं का विरोध करते हुए प्रवासियों ने उनको होम क्वारंटीन करने की मांग थी, जिस पर कोतवाल उनको समझाने के बाजय धमकाने पर उतर आए।

इतना ही नहीं सभी लोग भूखे और प्यासे थे। उनको बाद में तहसीलदार हिमांशु जोशी ने मौके पर पहुंचकर फल और अन्य खाद्य सामग्री बांटी। वीडियो को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह पूरा नहीं है, लेकिन जितना भी है। उसमें जिस तरह से कोतवाल ने प्रवासियों के लिए रिएक्शन दिखाया। धकाते नजर आए और उनको मारने के लिए तक झपटना साफ नजर आ रहा है। लोगों ने कोतवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here