मुनस्यारी में सीजन की पहली बर्फबारी, खिले पर्यटकों के चेहरे, होटल बुकिंग में आया उछाल

मुनस्यारी : सीमांत मुनस्यारी मुख्यालय में सीजन की पहली बर्फबारी हुई। पर्यटकों ने बर्फबारी का जमकर लुत्फ उठाया। बता दें कि मुनस्यारी के निकट खलियाटाप और बेटुलीधार में बर्फ की सफेद चादर बिछ गई है। क्रिसमस मनाने पहुंचे पर्यटकों ने बर्फबारी का जमकर लुत्फ उठाया। वहीं जो लोग थर्टी फस्र्ट मनाने के लिए मुनस्यारी पहुंच रहे हैं उनके चेहरे खिल गए हैं।

बता दें कि बर्फबारी के कारण मुनस्यारी में पर्यटकों की बुकिंग में उछाल आ गया है। देर रात हल्की बारिश के बाद सीधे हिमपात हुआ। मुनस्यारी मुख्यालय से कुछ ऊंचाई पर स्थित बेटुलीधार और खलियाटाप में दो घंटे के भीतर ही आधा फीट बर्फ जमा हो गई। इन्हीं दो स्थानों में पर्यटकों को स्कीइंग कराई जाती है।

मुनस्यारी पहुंचे पर्यटकों ने शुक्रवार को खलियाटाप और बेटुलीधार में जमकर बर्फबारी का आनंद उठाया। पर्यटक बर्फ देख गदगद हैं। हिमपात के बाद थर्टी फस्र्ट के लिए पर्यटकों की बुकिंग में उछाल आ गया है। होटल एसोसिएशन के देवेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को बड़ी संख्या में पर्यटकों को होटल बुक कराए हैं। उन्होंने कहा कि रविवार तक सभी होटलों में एडवांस बुकिंग फुल हो जाएगी। बर्फबारी के बाद सीमांत तहसील में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। पारा माइनस दो डिग्री नीचे तक चला गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here