रुद्रपुर : लापता युवक का शव बरामद, 4 हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली, SSP ऑफिस का घेराव

द्रपुर : अचानक गायब हुए युवक का शव बरामद होने के 4 हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। परिजन परेशान हैं। पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं होने के चलते ग्रामीणों ने एसएसपी ऑफिस का घेराव करते हुए नामजद आरोपियो पर कार्यवाही करने की मांग की है। ग्रामीणों ने पुलिस पर घोर लापरवाही करने का आरोप लगा हंगामा किया है। ग्रामीण एसपी सिटी के आश्वासन के बाद शान्त होकर घर लौटे हैं।

आपको बता दें कि मृतक युवक योगेश के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि नानकमत्ता के ग्राम चैतुआखेडा निवासी योगेश सिंह बीते 1 नवंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। योगेश प्रकाश अटवाल के मेडिकल स्टोर पर काम करता था और इसी दौरान वो गायब होगया। इसके बाद 03 नवंबर को सुतली मठ चौकी के नजदीक योगेश की लाश मिली जिसके सिर पर गंभीर चोट थी। पुलिस ने योगेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था लेकिन 4 हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

दूसरी तरफ परिजनों और ग्रामीणों की सब्र का बांध आज टूट गया। परिजनों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और आरोप लगाया कि साजिश के तहत योगेश को मौत के घाट उतारा गया और उसके शव को रोड के किनारे फेंक दिया गया। हंगामा कर रहे परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि ये साफ तौर पर हत्या है। साजिश के तहत योगेश को मौत के घाट उतारा गया है लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी प्रकार की कार्यवाही नही की गई है। नामजद आरोपीयों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here