IMA की परेड रिहर्सल को लेकर देहरादून में रूट डायवर्जन, ट्रैफिक प्लान देखकर घर से निकलें

देहरादून : आईएमए परेड (IMA) के रिहर्सल कार्यक्रम के दौरान 16 नवंबर को दोपहर ढाई बजे से शाम 6 बजे तक यातायात डायवर्ट रहेगा. जिसको लेकर डायवर्जन प्लान जारी किया गया है. डायवर्जन प्लान के हिसाब से देहरादून से बल्लूपुर चौक होते हुए सभी भारी और चारपहिया वाहनों को विकासनगर, प्रेमनगर, सेलाकुई जाना है.

 देहरादून की ओर से बल्लूपुर चौक होते हुए समस्त भारी, चारपहिया वाहन जिनको विकासनगर-प्रेमनगर-सेलाकुई जाना है, जीएमएस रोड से सेंट ज्यूड चौक होते हुए शिमला बाई पास से भेजा जाएगा जिससे उक्त यातायात शिमला बाईपास से विकासनगर, प्रेमनगर, सेलाकुंई की ओर जा सकेगा जबकि दुपहिया वाहनों को पण्डितवाड़ी चौकी होते हुए रांगणवाला तिराहे से मीठी बेरी ,त्यागी मार्केट की ओर डायवर्ट कर प्रेमनगर की ओर भेजा जायेगा।

विकासनगर की ओर से आने वाले समस्त भारी/चौपहिया वाहनों को हरबर्टपुर चौक से धर्मावाला चौक की ओर डाइवर्ट किया जायेगा जिससे उक्त यातायात धर्मावाला चौक से शिमला बाईपास होते हुए शहर की ओर आ सकेगा।

सेलाकुई-भाऊवाला-सुद्धोवाला से आने वाले समस्त चौपहिया वाहनों को धूलकोट तिराहे से डायवर्ट कर सिंघनीवाला होते हुये नया गांव की ओर भेजा जायेगा।

प्रेमनगर से देहरादून आने वाले दुपहिया वाहनों को प्रेमनगर से त्यागी मार्केट, मीठी बेरी की ओर से रांगणवाला तिराहे की ओर भेजा जायेगा जबकि चौपहिया वाहनों को त्यागी मार्केट, मीठी बेरी से शिमला बाईपास की ओर भेजा जायेगा ।

अतः देहरादून शहर विशेषकर प्रेमनगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाले आम जन से अपील है कि आईएमए परेड के दृष्टिगत असुविधा से बचने के लिए चौपहिया वाहनों का प्रयोग कम से कम करते हुए दुपहिया वाहनों का प्रयोग करें साथ ही यातायात व्यवस्था बनाये रखने में जनपद पुलिस को अपना सहयोग प्रदान करें ।

डाइवर्जन प्वाइंट
1. बल्लूपुर
2. कमला पैलेस
3. सेंट ज्यूड चौक
4. पंडितवाड़ी
5. प्रेम नगर
6. सुद्धोवाला
7. धूलकोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here