रुड़की : अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गैंग का भांडाफोड़, महिला समेत 4 गिरफ्तार, ऐसे बिछाते थे जाल

रुड़की की पिरान कलियर पुलिस ने अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का भांडाफोड़ कर एक महिला समेत चार युवको को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूरी प्लानिंग के साथ मुजफ्फरनगर निवासी एक व्यक्ति को अपने चुंगल में फंसाया और तय प्लानिंग के मुताबिक़ पीड़ित के परिजनों से फिरौती की मांग की. पीड़ित परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई तो सारा मामला खुलकर सामने आया।

बता दें कि रुड़की की गंगनहर कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात परमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि करीब तीन दिन पहले मुजफ्फरनगर निवासी अब्दुल जब्बार पिरान कलियर आया था और वापस अपने घर नहीं लौटा. तभी जब्बार के मोबाइल फोन से उसके परिजनों को कॉल आई और जब्बार के अपहरण की जानकारी देते हुए दो लाख रुपये की फिरौती की डिमांड की गई. पैसे ना देने के एवज में बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने और अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई थी। अपहरण और फिरौती की खबर सुनते ही परिजनों के होश फाख्ता हो गए। तभी परिजनों ने कलियर पुलिस को पूरा माजरा बताया।

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्लांनिग के साथ परिजनों को रकम देने की बात कही और फोन नम्बरों को ट्रेस किया। तभी आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने एक महिला समेत नईम पुत्र नसीम निवासी बेलड़ा, समीर पुत्र सुल्तान निवासी रुड़की, आमिर पुत्र नसीम अहमद निवासी ग्राम बेलड़ा और आशिफ पुत्र फरहत निवासी महमूदपुर को गिरफ्तार किया है, साथ ही जब्बार को सकुशल बरामद कर लिया। आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन भी बरामद हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here