रुड़की : कांग्रेस नेता ने कब्जाया मकान, गुर्गों ने की ग्रामीणों से मारपीट और धक्का-मुक्की

रुड़की : रुड़की में एक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पर ग्रामीण का मकान कब्जाने का आरोप लगा है। वहीं इसके बाद ग्रामीणों ने कांग्रेस नेता औऱ उनके गुर्गो का घेराव किया। दोनों पक्षों में मारपीट के साथ धक्का मुक्की हुई। पुलिस ने मामले को किसी तरह शांत कराया लेकिन गांव में अभी भी ग्रामीणों में आक्रोश है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज सिंह पर कोटवाल आलमपुर गाँव में मकान पर कब्जा करने का बड़ा आरोप लगा है. ग्रामीणों ने राज सिंह पर आरोप लगाते हुए बताया कि वो गाँव में एक दर्जन से अधिक लोगों के साथ पहुंचे, जँहा पर एक ग्रामीण के घर में घुस गए और गालीगलौज व बत्तमीजी करने लगें जिसके बाद पीड़ित ग्रामीण के द्वारा विरोध किया गया तो नेता के गुर्गों ने ग्रामीण के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीँ देखते ही देखते गाँव के सैंकड़ों ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और राज सिंह और उनके गुर्गो का घेराव कर लिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला बामुश्किल शांत कराया।

वहीं पीड़ित ग्रामीण ने वरिष्ठ नेता राज सिंह से जान का खतरा बताते हुए झबरेड़ा पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। वहीं ग्रामीणों में इस मामले से दहशत का माहौल बना हुआ है।

पीड़ित ग्रामीण ने बताया कि वो इस जमीन पर पिछले 50 वर्षो से काबिज है उसके बाद भी यह सफेद पॉश नेता गरीब मजलूम देखते हुए हमारी जमीन और मकान को कब्जाने की फिराक में है। वहीँ उन्होंने इस मामले की तहरीर पुलिस को देते हुए कार्यवाही की माँग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here