रुड़की : बॉर्डर पर हरीश रावत का भव्य स्वागत, अलग ही अंदाज में दिखे हरदा

रुड़की : बीते दिनों कांग्रेस पार्टी में खुलकर अंतर्कलह देखने को मिली जिसका भाजपा ने बाखूबी फायदा उठाया। कांग्रेस के अंदर चल रहे इस क्लेश को टारगेट बनाते हुए भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर वार किया। हरीश रावत के मगरमच्छ वाले ट्वीट के बाद कांग्रेस में जैसे भूचाल आ गया।  2022 के चुनाव से पहले जहाँ भाजपा और कांग्रेस दोनों में गहमगामी देखने को मिल रही है। वहीं कांग्रेस ने इस कलह को लेकर सभी शीर्ष कार्यकर्ताओं को दिल्ली तलब कर पूरे मामले को शांत कराने का काम किया। दिल्ली से हरदा उत्तराखंड खुशी खुशी लौटे। बैठक से बाहर निकलने के बाद ही हरदा के चेहरे की मुस्कान ने बता दिया था कि हाईकमान ने उनकी बात सुनी और उनके पक्ष में चर्चा हुई।

नारसन बॉर्डर पर हरीश रावत का भव्य स्वागत

वहीं दिल्ली में हाईकमान की बैठक में शामिल होने के बाद हरीश रावत आज शनिवार को उत्तराखंड लौटे। नारसन बॉर्डर पर हरीश रावत का भव्य स्वागत हुआ. उनके समर्थकों की बॉर्डर पर भारी भीड़ देखने को मिली। ढोल-नगाड़ों के साथ हरीश रावत का भव्य स्वागत हुआ। हरदा के दिल्ली से लौटने की समर्थकों में ऐसी खुशी देखने को मिली जैसे मानों वो चुनाव जीत कर आए हों।

अलग अंदाज में दिखे हरदा

इस दौरान हरदा भी अलग अंदाज में नजर आए। अपनी कार के सनरुफ से बाहर आकर हरदा ने जमकर ढोल बजाया और ढोल बजाने वालों को भेंट के रुप में पैसे भी दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here