रुड़की : भूसे के कमरे में फंदे से लटका मिला 5 दिन से लापता युवक का शव, फैली सनसनी

रुड़की – खानपुर विधानसभा क्षेत्र के जौरासी ज़बरदस्तपुर गांव में पांच दिन से लापता युवक का शव मिला है, जो घर के पास ही भूसे के कमरे में फंदे से लटका हुआ था। युवक का शव काला पड़ गया है, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रूड़की के सिविल अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बता दें कि रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी ज़बरदस्तपुर निवासी शाहरुख पुत्र इरफान 10 नवम्बर को लापता हो गया था, परिजनों ने उसे काफी तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। जिसपर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी थी। पुलिस ने भी युवक की तलाश शुरू कर दी थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया था।

वहीं आज सोमवार को कुछ बच्चे शाहरुख के घर के पास खेल रहे थे. बच्चे खेलते हुए पास में ही एक भूसे से भरे कमरे में चले गए तो उन्होंने देखा कि शाहरुख का शव फंदे से लटका हुआ है, जिसकी सूचना परिजनों को दी गई. इसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं कमरे के दरवाजे पर ईंटे लगी हुई थी। युवक के पैर जमीन पर लगे थे। शरीर काला पड़ गया था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की कई दिनों पहले मौत हो गई है।

मृतक के पिता इरफान ने बताया कि युवक की एक युवती से बात होती थी। इस मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं इस मामले में रुड़की सीईओ विवेक कुमार ने बताया कि जोरासी जबरदस्तपुर गांव में भूसे के कमरे से शाहरुख नामक युवक का शव मिला है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here