उत्तराखंड में लूट का खुलासा, UKD का जिला महामंत्री निकला लुटेरा

हरिद्वार : हरिद्वार एसएसपी ने बीते दिन एक लूट का खुलासा किया जिसमे आरोपी कोई और नहीं बल्कि उत्तराखंड क्रांति दल का जिला महामंत्री निकला।

बता दें कि 4 दिसंबर को दिनदहाड़े दयानंद नगरी कॉलोनी निवासी आयुर्वेद चिकित्सक के घर में घुसकर उनके और पत्नी की आंखों में मिर्च झोंककर उनको बंधक बनाया गया और लूट को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से 2 लाख 93 हजार की नगदी के साथ ही सोने का हार और कुंडल बरामद किए। साथ ही बाइक सीज की।

पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपित उत्‍तराखंड क्रांति दल (उक्रांद) का जिला महामंत्री है। बताया कि वह कर्ज में डूबा था, जिसके चलते उसने साथी संग योजना बनाकर लूटपाट को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश कर दिया।

सोमवार को रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने खुलासा करते हुए बताया कि 4 दिसंबर को ज्वालापुर की दयानंद नगरी कॉलोनी में दो बदमाशों ने दवा लेने के बहाने आयुर्वेद चिकित्सक डा. राजेंद्र अग्रवाल के घर में घुसकर चिकित्सक और पत्नी की आंखों में मिर्च झोंककर लूटपाट की थी। आरोपित घर में रखी ढाई लाख रुपये से अधिक की नगदी, सोने का हार और कुंडल भी ले गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here