ऋषिकेश : दोस्ती, प्यार और फिर अश्लील वीडियो बनाकर कर दी वायरल, आरोपी मेरठ से गिरफ्तार

ऋषिकेश : ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने युवती का अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने वाले आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि दोनों एक दूसरे से सोशल मीडिया के माध्यम से मिले थे। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी।

आपको बता दें कि बीते दिनों एक पीड़िता ने कोतवाली हाजा पर एक लिखित तहरीर देते हुए शिकायत की थी कि मेरठ निवासी शिवम भूषण पुत्र नागेंद्र भूषण निवासी सोफीपुर ने पहले उससे दोस्ती की और फिर दो बार होटल में रूम बुक कर शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो-वीडियो बनाई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि युवक लगातार उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देता था और लगातार उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहा था। बताया कि युवक ने फेक आईडी बनाकर इंस्टाग्राम के माध्यम से उसके परिवार वालों को अश्लील फोटो और वीडियो भेजी। साथ ही कॉलेज के लड़कों को भी उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भेजी।। पीड़िता ने आरोप लगाया कि युवक के घरवालों ने उसके परिवारजनों को धमकी भी दी।

पीड़िता की तरफ से लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली हाजा पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई। पुलिस ने बीते दिन 30 दिसंबर को आऱोपी शिवम को मेरठ से गिरफ्तार किया।

नाम पता अभियुक्त-
शिवम भूषण पुत्र नागेंद्र भूषण निवासी मकान नंबर 652 सफीपुर थाना पल्लवपुरम जिला मेरठ उत्तर प्रदेश

पुलिस टीम

1-रवि सैनी
(प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश)
2- डी0पी0 काला, वरिष्ठ उप निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश
3- उप निरीक्षक अरुण त्यागी
4- उप निरीक्षक जगत सिंह
5- कांस्टेबल सचिन सैनी
6- कांस्टेबल संदीप छाबड़ी
7- कांस्टेबल तेज सिंह
8- कांस्टेबल विकास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here