कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर रेस्टोरेंट सील, 600 लोग थे मौजूद

देश समेत दुनिया भर में कोरोना के नए वैरिएंट का कहर बरपना शुरु हो गया है। भारत में अब तक 258 मामले देश भर से सामने आ चुके हैं. वहीं यूपी में सख्ती बढ़ा दी गई है। बात करें राजधानी की तो दिल्ली में भी सख्ती बढ़ा दी गई है। लोगों को गाइडलाइन का पालन करने की अपील की गई है और उल्लंघन पर कार्रवाई की जा रही है। ऐसी ही एक बड़ी कार्रवाई की गई रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ।

बता दें कि दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी के आदेश का उल्लंघन करने पर दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर महरौली में एक रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार, जिला दक्षिण की एक टीम महरौली के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट में निरीक्षण के लिए गई थी और इस क्लब में क्षमता से अधिक भीड़ मौजूद थी और क्लब में कोविड प्रोटोकॉल का जमकर उल्लंघन किया जा रहा था. इसे देखते हुए ये बड़ी कार्रवाई की गई है। जानकारी दी गई कि क्लब में 600 लोग मौजूद थे।

अतिरिक्त डीसीपी दक्षिण एम हर्षवर्धन के अनुसार कोरोना के बढ़ते मामले और नए वैरिएंट के डर को देखते हुए ये कार्रवाई की गई है. सील किए गए रेस्टोरेंट में काफी भीड़ थी। जिसके बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट के खिलाफ धारा 188, 279 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है और इस रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है. कहा है कि रेस्तरां के मालिक के खिलाफ महरौली में IPC की धारा 188, 269 के तहत DDMA के आदेश का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. A

बता दें कि डीडीएमए के अनुसार क्रिसमस, नया साल दिल्ली में मनाने की मनाही कर दी गई है और किसी भी तरह की भीड़भाड़ वाली जगहों पर प्रतिबंध लगाया गया है. कहीं कोई सभा करने की अनुमति नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here