गुनियाल गांव के सैन्यधाम शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे राजनाथ सिंह,ये दिग्गज भी मौजूद

देहरादून के गुनियाल गांव में आज सैन्य धाम के शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिरकत की है। बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुनियाल गांव में आयोजित कार्यक्रम स्थल में पहुंच गए हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी, विधायक मुन्ना सिंह चौहान, मेयर सुनील उनियाल पहुंचे। इसी के साथ पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत, सांसद माला राज लक्ष्मी शाह भी पहुंची।

बता दें कि आज राजनाथ सिंह उत्तराखंड में बनने जा रहे पांचवे धाम सैन्य धाम का भूमिपूजन और शिलान्यास करेंगे। राजनाथ सिंह इसकी नींव रखेंगे। वहीं बता दें कि इससे पहले शहीद सम्मान यात्रा की शुरुआत कर शहीदों के आंगन से मिट्टी लाई गई थी और ये सैन्य धाम बनने के लिए उपयोग में लायी गयी है।

बता दें कि कार्यक्रम स्थल में भारी संख्या में पूर्व सैनिक भी पहुंचे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस सैन्यधाम का निर्माण 50 बीघे में हो रहा है। सेना के तीनों अंगों के प्रतीक का सम्मिलन होगा। लाइट एंड साउंड शो, लेज़र शो और वीर गाथाओं का प्रसारण मुख्य आकर्षण का केंद्र होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here