VIDEO : विवादों में उत्तराखंड के राघव जुयाल, मिला कंटेस्टेंट के पिता का सपोर्ट, कहा- वो सही हैं

डांस दीवाने 3 के होस्ट औऱ उत्तराखंड निवासी राघव जुयाल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। राघव अपनी एक्टिंग, डांसिंग और कॉमेडी को लेकर नहीं बल्कि डांस दीवाने शो के मंच पर दिए गए एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। उनका एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसके बाद वो यूजर्स के निशाने पर आ गए। राघव पर नस्लवाद का आरोप लगा है।

आपको बता दें कि राघव जुयाल ने हाल ही में डांस दीवाने शो के मंच पर असम की कंटेस्टेंट गुंजन सक्सेना को जिस तरीके से लोगों के सामने उनका परिचय दिया था, वह लोगों को बुरी लगी और वो विवाद में घिर गए। इस पर सफाई देने के लिए राघव ने एक वीडियो भी जारी किया और बताया कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने इसके लिए माफी भी मांग ली है लेकिन फिर भी वो ट्रोल हो रहे हैं।

वहीं अब राघव के सपोर्ट में अब खुद गुंजन सक्सेना के पिता रणधीर सिन्हा आए हैं और उन्होंने अपने बयान में कहा कि अगर उन्हें राघव जुयाल का कहना गलत लगता तो वह खुद इस बारें में एक्शन लेते क्योंकि वह असम से हैं। बता दें कि गुंजन के पिता पुलिसकर्मी हैं। उन्होंने राघव का सपोर्ट करते हुए लोगों से अनुरोध किया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शो के उस आधे-अधूरे क्लिक को देखने के बजाय पूरा देखें और तब कुछ कहें।

आगे गुंजन के पिता ने कहा कि पूरा वीडियो देखने से सब साफ हो जाएगा। क्या सही और क्या गलत। गुंजन के पिता ने कहा कि मैं सही बता सकता हूं क्योंकि मैं शो का हिस्सा था। मेरी बेटी ने यूट्यूब देखकर चाइनीज बोलना सीखा। जब उनसे टीवी शो में उसकी प्रतिभा के बारे में पूछा गया, तो उसने जवाब में कहा कि वह चीनी बोल सकती हैं। फिर जज ने उससे भाषा बोलने के लिए कहा। इसलिए उन्होंने इसे स्क्रिप्ट में रखा गया। रणधीर सिन्हा ने कहा कि उस बात से इनकार किया कि भाषा के इस्तेमाल का उनके नॉर्थ-ईस्ट से होने से कोई संबंध था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here