VIDEO : पंजाब से पहुंचे हरदा के फैन्स ने खिंचवाई फोटो, फिर बीजेपी वाला’ आया और छूटी सबकी हंसी

हरिद्वार : एक तरफ PM मोदी केदारनाथ पहुंचे और पूजा अर्चना करके वो केदारनाथ से चुनावी बिगुल फूंक गए तो वहीं दूसरी तरफ हरदा ने पीएम मोदी के केदारनाथ आगमन पर महंगाई के विरोध में पूर्व मुख्यमंत्री व चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने गुरुवार को मौन व्रत रखा। दूसरी ओर आज शुक्रवार को कांग्रेस सभी जिलों में 12-12 शिवालयों में जलाभिषेक करेगी। इसी के तहत आज हरीश रावत ने हरिद्वार के दक्षेश्वर मंदिर में जलाभिषेक किया। इसी के साथ हरीश रावत अपना आज का दिन किसानों का समर्पित करेंगे।

बता दें कि जलाभिषेक करके जैसे ही हरदा बाहर निकले बाहर उनके समर्थकों की भीड़ लगी हुई थी। अधिकतर महिलाएं थी जिन्होंने हरदा के साथ जमकर फोटो खिंचवाई। बता दें कि पंजाब से आए लोगों ने हरीश रावत के साथ जमकर सेल्फी भी ली। इस दौरान वहां पंजाब से आया एक व्यक्ति भी सेल्फी खिंचवाने आया जो की पहले झिझक रहा था लेकिन हरदा के बुलाने पर वो भी सेल्फी खिंचाने आए और आते ही कहा कि मैं बीजेपी वाला हूं. ये सुनकर हरीश रावत समेत वहां मौजूद सभी की हंसी छूट गई। आगे व्यक्ति ने कहा कि सभी महिलाएं कांग्रेस वाली हैं लेकिन मैं अकेला बीजेपी वाला हूं।

वहीं इस दौरान हरीश रावत के साथ आए समर्थक ने कहा कि उत्तराखंड में हरीश रावत चाहिए.इससे ज्यादा काम कोई नहीं कर सकता है जिस पर सबने हामी भरी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here