सावधान। स्टंट बाइकिंग की तो लगेगा लाखों का जुर्माना

STUNT BIKING IN DEHRADUN

देहरादून में स्टंट बाइकिंग करने वालों के लिए सावधान करने वाली खबर है। एसपी ट्रैफिक देहरादून ने स्टंट बाइकिंग करने वालों के लिए तगड़ा जुर्माना कर दिया है।

आपको बता दें कि एसपी ट्रैफिक अक्षय कोंडे ने स्टंट बाइकर्स पर तगड़ा शिकंजा कस दिया है। एसपी ट्रैफिक ने स्टंट बाइक करने वालों पर अब तीन लाख रुपए का जुर्मान कर दिया है। देहरादून में स्टंट बाइकिंग करने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करना अब भारी पड़ सकता है।

यही नहीं पुलिस ने ऐसे 10 सोशल मीडिया ब्लागर चिह्नित कर लिए हैं। इन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जल्द इनके पास नोटिस पहुंच जाएगा।

दरअसल एसपी ट्रैफिक ने कहा है कि कई ब्लागर्स सोशल मीडिया पर स्टंट बाइकिंग की वीडियो अपलोड करते हैं। ये वीडियो देखने में आकर्षक लगते हैं और इससे कई अन्य युवा बाइकिंग के लिए प्रेरित हो जाते हैं। ऐसे में अब स्टंट बाइकिंग करने वालों के खिलाफ मुचलके की कार्रवाई होगी। ब्लागर्स को crpc की धाराओं के तहत मुचलका पाबंद कर दिया जाएगा। ये मुचलका पाबंद छह महीने तक लागू रहेगा और अगर इन छह महीनों के भीतर अगर ब्लागर्स ने स्टंट बाइकिंग की तो उनपर तीन लाख रुपए का जुर्मान लग जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here