यहां कड़ाके की ठंड में ग्रामीणों ने सतपाल महाराज के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

पौड़ी गढ़वाल : बीरोंखाल ब्लॉक के पंचपुरी पुल को ग्रामीणों ने चारों तरफ से बंद किया। जिसका कारण है सड़क न बनना। सड़क न बनने और डामरीकरण ना होने के कारण ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने सड़क बनाने और डामरीकरण को लेकर मोर्चा खोला। ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने पुल पर जाम लगा दिया जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। ग्रामीणों ने इस दौरान कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के खिलाफ जनकर नारेबाजी की। साथ ही मौके पर जो अधिकारी पहुंचे उनको भी ग्रामीणों ने घेरा और आक्रोश व्यक्त किया।

जानकारी मिली है कि 6 किलोमीटर की सड़क बननी थी लेकिन 3 किलोमीटर सड़क बनने के बाद काम ठप हो गया। 3 किलोमीटर बनी सड़क का ही डामरीकरण हुआ। लंबे समय से सड़क निर्माण का काम रुका हुआ है। जानकारी मिली है कि 3 किलो मीटर सड़क के लिए बजट स्वीकृत नहीं हुआ जिस कारण काम रुका हुआ है। इससे लोगों में आक्रोश है।

आपको बता दें कि इसी पुल से वाहनों की आवाजाही शुरू होती है। रामनगर कोटद्वार थैलीसैंण चौखाला बुंगीधार जाने के लिए लोग इसी रुट का रुख करते हैं लेकिन लोगों द्वारा जाम लगाने पर लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। ग्रामीणों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सड़क बनाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here