बड़ी खबर। लेखपाल-पटवारी परीक्षा का पेपर लीक, STF ने आरोपियों को पकड़ा

लेखपाल पटवारी भर्ती परीक्षा लीक मामलाउत्तराखंड में 8 जनवरी को हुई लेखपाल पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया था। एसटीएफ ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि आठ जनवरी रविवार को उत्तराखंड में अलग अलग परीक्षा केंद्रों पर लेखपाल पटवारी के 391 पदों के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था। इस परीक्षा का आयोजन राज्य लोक सेवा आयोग ने किया था।

एसटीएफ को इस परीक्षा के लीक होने के इनपुट मिले थे। एसटीएफ ने जब जांच शुरु की तो आयोग के ही कर्मचारियों की संलिप्तता सामने आई है। एसटीएफ ने कार्रवाई करते हुए आयोग के कर्मचारी संजीव चतुर्वेदी को गिरफ्तार कर लिया। संजीव के पास से साढ़े बाइस लाख रुपए बरामद हुए हैं। इसके साथ ही एसटीएफ ने संजीव की पत्नी रितु से पूछताछ शुरु कर दी है। वहीं तीन अन्य लोगों को भी अरेस्ट कर लिया है। बताया जा रहा है कि संजीव ने खुद ही पेपर लीक कराया और उसे अपनी पत्नी के माध्यम से बेच दिया।

एसटीएफ को मिली जानकारी के अनुसार अब तक 35 लोगों तक लीक हुआ पेपर पहुंचने की बात सामने आ रही है। सभी को बिहारीगढ़ के एक फार्महाउस और लक्सर में बुलाया गया था और वहीं पर इन सभी को पेपर उपलब्ध कराया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here