उत्तराखंड: घर से ऑफिस के लिए निकला था CMO का ड्राइवर, जंगल में पड़ा मिला शव

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घर से ड्यूटी के लिए निकला मुख्य चिकित्सा अधिकारी का चालक ना तो ऑफिसर पहुंचा और ना वापस घर लौटे। इसके बाद उनकी तलाश की गई, तो तीन दिन बाद शव जंगल में पड़ा मिला। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार की शाम चड़ाक रोड से लगभग 150 मीटर दूर जंगल में ग्रामीणों द्वारा मृत अवस्था में एक आदमी देखा गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान 58 वर्षीय नरेंद्र कुमार के रूप में हुई है। मृतक मुख्य चिकित्सा अधिकारी का वाहन चालक बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक के तीन पहले पेट का आपरेशन होने से वह अवकाश में चल रहा था। छुट्टी पूरी होने के बाद तीन दिन पहले वह आफिसजाने के लिए घर से निकला था, जिसके बाद वह न ही आफिस पहुंचा न ही घर पहुंचा।

शाम तक घर नहीं पहुंचे पर मृतक के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करायी जिसके बाद परिजन और पुलिस खोजबीन में लग गये और बीती शाम को चड़ाक रोड में वन विश्राम गृह से पहले जंगल में चीड के पेड़ के नीचे नरेंद्र का शव बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिर्पाेट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here