उत्तराखंड : अश्लील VIDEO बनाकर ब्लैकमेलिंग, युवती के साथ दो साल से कर रहा था दुष्कर्म

 

हरिद्वार: धर्मनगरी में अधर्म का मामला सामने आया है।

यहां दो युवकों ने युवती को पार्नी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दुष्कर्म करने के साथ ही अश्लील वीडियो भी बना ली। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार एक कालोनी में रहने वाली युवती ने शिकायत देकर बताया कि उसके घर में विधवा मां और दो छोटे भाई हैं। युवती ने बताया कि दो साल पहले जब उसके पिता बीमार थे तो उनको देखने के लिए गोपाल निवासी गांव जगजीतपुर का उनके घर पर आना-जाना रहता था। उसके पिता की मौत से चार दिन पहले आरोपी गोपाल उसे अपने दोस्त जोनू के कमरे पर जगजीतपुर लेकर गया। उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

गोपाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जोनू ने अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ पिछले दो साल से दुष्कर्म कर रहे हैं। किसी को बताने पर उसकी मां व भाईयों को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। पीड़िता ने आरोपियों से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की, लेकिन उसकी मां और पड़ोसी ने उसे फांसी के फंदे से उतारकर बचा लिया। थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here