तीर्थनगर में गंदगी : स्टेशन के पास आने जाने वालों को कर रही थी अश्लील इशारे, पुलिस ले आई थाने

हरिद्वार। हरिद्वार तीर्थनगरी है, जहां हर साल लाखों लोग गंगा में आस्था की डुबकी लगाने आते हैं। लेकिन बता दें कि कूड़े कचरे की गंदगी के साथ तीर्थनगरी में अश्लीलता भी बढ़ती जा रही है। जी हां हरिद्वार के कोतवाली क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के आस पास राहगीरों को कुछ महिलाएं अश्लील इशारे करती है जिनकी शिकायतें बार बार आ रही है। वहीं कोतवाली पुलिस ने अश्लील इशारे करने वाली 4 महिलाओं को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया। हरिद्वार में खुलेआम देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है जिस पर पुलिस लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है।

दरअसल, मायापुर चौकी प्रभारी संतोष सेमवाल ने मुखबिर की सूचना पर महिला कांस्टेबल मोनिका और दीपमाला को साथ लेकर रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे। रेलवे स्टेशन के गेट के पास चार महिलाएं राहगीरों की तरफ अश्लील इशारें कर रही थी। पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार किया। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि सभी महिलाएं देह व्यापार के धंधे में शामिल है जो लोगों को इशारे करके बुलाती हैं।

महिलाएं घास मंडी ज्वालापुर हरिद्वार, टपरी थाना कोतवाली देहात सहारनपुर उत्तर प्रदेश, चूना भट्टा के पास थाना सदर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश और भूपतवाला हरिद्वार की रहने वाली हैं। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here