उत्तराखंड: कुख्यात नरेंद्र वाल्मीकि का शूटर गिरफ्तार, इस मामले में थी तलाश

देहरादून: कुख्यात बदमाश नरेंद्र वाल्मीकि गैंग पर एसटीएफ लगातार कार्रवाई कर रही है। पहले ही गैंग के गुर्गों को एसटीएफ हत्या करने की योजना बनाते हुए गिरफ्तार कर चुकी है। अब क्लेमेंट टाउन पुलिस के साथ मिलकर एसटीएफ ने गैंग के शूटर पंकज वाल्मीकि को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। शूटर पंकज भी 10 लाख की सुपारी मामले में शामिल था।

हाल ही में एसटीएफ की टीम ने पौड़ी जेल से कुख्यात नरेंद्र वाल्मीकि ने हत्या की सुपारी ली थी। मामले का खुलासा होने के बाद से ही एसटीएफ लगातार पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है। नरेन्द्र वाल्मीकि को सुपारी देने वालों का पता करवाया गया तो ये बात सामने आई कि राजकुमार त्यागी निवासी ग्राम काशीपुर थाना मंगलौर जिला हरिद्वार और नीरज त्यागी निवासी ग्राम तुलसीपुर थाना मंगलौर जिला हरिद्वार ने ही नवदंपति जोड़े की हत्या के लिए सुपारी दी थी।

पूछताछ में बताया था कि पारिवारिक मामले में अपनी प्रतिष्ठा के लिए जेल में बंद बदमाश नरेंद्र वाल्मीकि से उन्होंने एक फेक आइडी के फोन से बात की थी, जिसमें उसे 10 लाख में सुपारी दी थी। इसमें एक महिला और पुरुष को कोर्ट में पेशी के दौरान मारने के लिए कहा गया था। चार लाख एडवांस में भी गए थे।

गैंग को जेल के बाहर रहकर पंकज वाल्मीकि चला रहा था। मुखबिर से मिली खबर पर गिरफ्तार कर लिया गया। एसटीएफ और क्लेमेंट टाउन पुलिस फिलहाल आरोपित से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार अभियुक्त पर हत्या, हत्या का प्रयास, गुंडा एक्ट, आर्म्स एक्ट और गैंगेस्टर के आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here