उत्तराखंड : नाबालिग बेटी 8 महीने की गर्भवती, परिजनों के उड़े होश, फिर पता लगी सच्चाई

काशीपुर : एक नाबालिग के परिजनों को जब पता चला कि उनकी नाबालिक बेटी 8 महीने की गर्भवती है तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद नााबालिग के परिजनों ने बेटी से इसके बारे में पूछा तो सच्चाई जानकर उनके होश उड़ गए। इसके बाद नाबालिग और उसके परिजन पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत की।

कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला बांसफोड़ान निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती 13 मार्च को मछली बाजार निवासी सुहेल पुत्र अतीक ने रात लगभग 8 बजे उसकी नाबालिग बेटी को कपड़े दिलाने के बहाने अपने घर पर बुलाया। जहां उसने घर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। वहीं उसने बेटी को ये बात किसी को बताने पर उसे और उसके मां पिता को जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि वीडियो भी आऱोपी द्वारा बनाई गई और ब्लैकमेल कर उनकी बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया। वहीं 10 दिसंबर को उनकी बेटी के पेट में दर्द हुआ और वो बेटी को डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसका अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी। अल्ट्रासाउंड में किशोरी के 8 महीने की गर्भवती निकली। ये जानकारी उनके होश उड़ गए। उन्होंने बेटी से पूछताछ की तो बेटी ने सारी बात बताई और सोहेल नामक युवक का नाम लिया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी सोहेल के खिलाफ धारा 376, 342, 506, आईपीसी तथा पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी युवक को दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here