कांग्रेस में विवाद जारी, अब पूर्व विधायक मयूख महर ने पीसीसी से दिया इस्तीफा

mayukh maharउत्तराखंड कांग्रेस में पीसीसी मेंबर्स की लिस्ट जारी होने के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है। एक के बाद एक पीसीसी मेंबर इस्तीफा दे रहें हैं। अब पूर्व विधायक मयूख महर ने भी पीसीसी से इस्तीफा दे दिया है।

हाल ही में उत्तराखंड कांग्रेस ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में शामिल नामों को लेकर कांग्रेस में विवाद शुरु हो गया है। इसके साथ ही पार्टी गुटों में भी बंटी नजर आ रही है। पार्टी के नेता पीसीसी की सदस्यता से इस्तीफा दे रहें हैं। खबरें हैं कि अब पार्टी के कुमाऊं क्षेत्र के बड़े नेता और पूर्व विधायक मयूख महर ने भी पीसीसी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

प्रीतम सिंह के बेटे ने दिखाई प्रदेश कांग्रेस को आंखें, दिया पीसीसी से इस्तीफा

मयूख महर ने मीडिया से बातचीत में किसी नाराजगी से इंकार किया है हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा है कि पूर्व विधायकों को पीसीसी में स्थान देने से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटेगा। बेहतर हो कि नए लोगों को पीसीसी में जगह मिले ताकि पार्टी को नई उर्जा मिल सके।

आपको बता दें कि पीसीसी मेंबर की लिस्ट को लेकर सवाल तब उठे जब पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के बेटे अभिषेक चौहान ने पीसीसी से इस्तीफा दे दिया। अभिषेक चौहान ने भी अन्य लोगों को मौके देने का हवाला देकर अपनी सदस्यता छोड़ी थी। वहीं अब मयूख महर ने भी इस्तीफा दे दिया है।

माना जा रहा है कि कांग्रेस के कुछ और पुराने नेता भी पीसीसी की मेंबरशिप से इस्तीफा दे सकते हैं। ऐसे में संगठन की मुश्किलें बढ़ना तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here