देखते हैं, क्या PM मोदी भी जपेंगे हरीश रावत के नाम की माला, या निशाने पर होगी पूरी कांग्रेस?

देहरादून : 4 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर हैं. 4 दिसंबर को पीएम मोदी करीबन 12.25 पर देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे और परेड ग्राउंड में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 2022 के  विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे और भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरकर जाएंगे। लेकिन भाजपा के दिग्गज भाजपा शासित राज्य में आए और विपक्ष पर हमला ना करे ये तो मुमकिन नहीं है।

अमित शाह भी कर गए थे हरीश रावत पर वार

बीते दिनों गृह मंत्री अमित शाह देहरादून दौरे पर थे जहां मच से भारी भीड़ के बीच अमित शाह ने कांग्रेस में कम और हरीश रावत पर ज्यादा निशाना साधा था। जिस पर हरक सिंह रावत ने बयान दिया था कि विपक्ष पर ज्यादा निशाना नहीं साधना चाहिए क्योंकि वार करने और निशाना साधने से विपक्ष और मजबूत होगा। वहीं हरीश रावत ने कहा था कि अमित शाह जी, मुझ पर बहुत गरजे। मैं जानता हूँ कि, और लोग भी गरजेंगे और बरसेंगे। लेकिन, एक बात साफ तौर पर कह देना चाहता हूं कि मेरा चुनावी मुकाबला उनसे नहीं है।

 अब तक केंद्रीय मंत्रियों के निशाने पर रहे हरीश रावत 

वहीं अब सबकी निगाहें पीएम मोदी के दौरे पर हैं। कांग्रेस से लेकर अन्य विपक्षी पार्टियां पीएम मोदी के दौरे पर नजरें गड़ाए हैं। सबको इंतजार है कि पीएम मोदी आखिर क्या घोषणा करके जाते हैं और उत्तराखंड की जनता को क्या सौगात देकर जाते हैं। इसी के साथ कांग्रेस समेत मीडिया कि इस बात पर भी नजर है कि पीएम मोदी किस पर निशाना साधते हैं, कांग्रेस पर या सिर्फ हरीश रावत पर,…क्योंकि अक्सर देखा गया है कि भाजपा के दिग्गज आकर हरीश रावत पर वार कर जाते हैं जिससे वो चर्चाओं में आते हैं। अब तक प्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों के निशाने पर हरीश रावत ही रहे हैं।

देखने वाली बात होगी कि पीएम मोदी कांग्रेस पर वार करते हैं या सिर्फ हरीश रावत को लपेटे में लेते हैं? अगर पीएम मोदी ने हरीश रावत पर हमला किया तो जाहिर सी बात है हरीश रावत पीएम मोदी समेत भाजपा को जवाब देने के लिए तैयार होंगे। देखते हैं पीएम मोदी हरदा पर निशाना साधते हैं या पूरी कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here