मिर्जापुर के ‘ललित’ का निधन, तीन दिन तक बाथरूम में पड़ा रहा शव

वेबसीरीज मिर्जापुर का हर किरदार लोगों के जहन में जिंदा है। लेकिन, किसे मालूम था कि मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा अचानक ही दुनिया को अलविदा कह देंगे। इस खबर ने न सिर्फ उनके साथ काम करने वाले कलाकारों को चौंकाया है, बल्कि मिर्जापुर के फैंस भी इस खबर से बेहद दुखी हैं।

दरअसल, 29 नवंबर को ब्रह्मा के सीने में अचानक दर्द शुरू हुआ था। जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से गैस की दवाई ली और घर वापस लौट आए। इस बीच उन्हें हार्टअटैक हुआ और उनका 32 साल की उम्र में निधन हो गया। ब्रह्मा मिश्रा की दिल का दौरा पड़ने से मौत के बाद सबसे दर्दनाक बात ये थी कि तीन दिनों तक उनकी लाश घर के बाथरूम में पड़ी रही।

तीन दिनों बाद मुंबई में पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम कराया है। जिससे पता चल सके कि मौत कब और कैसे हुई। ब्रह्मा मूल रूप से भोपाल के पास रायसेन के रहने वाले थे। उन्होंने रायसेन से 10वीं तक पढ़ाई की है। जबकि उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे। एक्टर बनने का सपना लेकर आए ब्रह्मा मुंबई में ही बस गए थे।

हालांकि मुंबई में संघर्ष के दिनों में फाईनेंशियल क्राइसिस के दौरान उनके पिता और बड़े भाई संदीप उन्हें सपोर्ट किया करते थे। ब्रह्मा ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में चोर चोर सुपर चोर से की थी। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई श्हसीन दिलरुबाश् थी। जिसमें उनका छोटा सा ही रोल था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here