प्रोटोकॉल तोड़कर मंत्री धन सिंह रावत के आवास पर पहुंचे महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी, जाना हालचाल

देहरादून : महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देर शाम उच्च शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम जानी। कोश्यारी ने प्रोटोकॉल दरकिनार कर सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे डॉ रावत से मिलने उनके शासकीय आवास यमुना कालोनी पहुंचे।

महाराष्ट्र के राज्यपाल और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी आज देर शाम कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत के आवास पर पहुंचे। कोश्यारी ने सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे डॉ रावत की कुशलक्षेम जानी। उन्होंने उनके स्वास्थ्य की जानकारी भी ली।

राज्यपाल कोश्यारी ने कहा कि डॉ धन सिंह रावत जनता के प्रति समर्पित नेता हैं और उन्हें अभी लंबा सफर तय करना है। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना की ख़बर से प्रदेश की पूरी जनता विचलित हो गई थी लेकिन जनता के प्यार और आशीर्वाद ने उन्हें सुरक्षित बचा लिया। राज्यपाल कोश्यारी ने डॉ रावत के साथ प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की और सरकार के कार्यों की सराहना भी की।

गौरतलब है कि मंगलवार देर रात श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से देहरादून लौटते समय कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसमें वह और उनका स्टॉफ दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here