ITBP के जवान ने बदरीनाथ धाम में दर्शन के लिए आई महिला को कार से कुचला, मौत

रुद्रप्रयाग : रुद्रप्रयाग में स्थि बदरीनाथ धाम में अपने परिवार संग बाबा के दर्शन करने आई महिला को आईटीबीपी के जवान ने बीती रात अपनी कार से कुचल दिया जिससे महिला की मौत हो गई। बता दें कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा और आईटीबीपी के जवान को मौके से गिरफ्तार किया।

मिली जानकारी के अनुसार मामला बीती बुधवार की रात 10 बजे का है। जानकारी मिली है कि मृतक महिला के परिवार के साथ बदरीनाथ धाम के दर्शन के लिए आई थी. बीती रात 10 बजे माणा तिराहे के बांगण धर्मशाला के पास आईटीबीपी के जवान ने अपनी कार से महिला को कुचल दिया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने महिला की पहचान गुडगांव निवासी 29 वर्षीय संध्या पत्नी वृजेश कुमार के रूप में की। जानकारी मिली है कि माणा बांगण धर्मशाला तिराहे के निकट सड़क से गुजर रही संध्या को आईटीबीपी के जवान ने अपनी कार से रौंद दिया। परिवार वालों का कहना है कि वो कुछ दूर तक महिला को घसीटते हुए ले गया। महिला के सिर पर गंभीर चोटें आई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी मिली है कि मृतक महिला अपने पति और 5 साल के बेटे के साथ बाबा के दर्शन के लिए आई थी। बदरीनाथ थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा रात्रि को ही अभियुक्त दीपक जो कि वर्तमान में आईटीबीपी 23 बटालियन माणा में तैनात है को आईपीसी की धारा 304 ए व 279 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। बताया कि दीपक नशे में धुत होकर वाहन चला रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here