सेना की बात ही अलग है : देहरादून में नेता-अफसर से नहीं बल्कि शहीद की पत्नी से कराया उद्घाटन

सेना की बात ही अलग है। सेना की वर्दी की भी बात अलग है। सेना की वर्दी देख मन में अलग ही भाव उत्पन्न होता है। ये लाइन इसलिए कही गई है क्योंकि सेना के काम करने का तरीका ही अलग है। सेना के जवान देश के लिए अपने प्राणों का बलिदान भी देते हैं वो भी अपने परिवार की परवाह किए बिना।

देहरादून के मिलिट्री अस्पताल में भी सेना ने अलग ही काम किया है। सेना ने ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किसी बड़े अफसर से नही बल्कि एक शहीद की पत्नी के हाथों कराया। बता दें कि शहीद हवलदार एसएस मेहरा की पत्नी वीरांगना पिंकी मेहरा ने एमएच देहरादून में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। यह कार्यक्रम बुधवार को मिलिट्री हॉस्पिटल में आयोजित हुआ और इस कार्यक्रम में सेना के कई अधिकारी शामिल भी रहे।

उत्तराखंड सब एरिया के स्टेशन कमांडर एवं डिप्टी जीओसी अनिर्बान दत्ता ने एमएच हॉस्पिटल में दो ऑक्सिजन प्लांट स्थापित करवाये है जिससे लोगो को कोई परेशानी न हो। वहीं इस ऑक्सीजन प्लांट को कोरोना की पहली लहर के बाद ही अस्पताल मे स्थापित कर दिया गया है

इस कार्यक्रम में कमांडेंट एमएच ब्रिगेडियर एमएस बिष्ट ने भी अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में एक और ऑक्सीजन प्लांट की जरूरत महसूस हुई थी, ताकि भविष्य में गंभीर मरीजों को समय पर ऑक्सिजन मिल सके। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here