PM मोदी की रैली के कारण हरीश रावत का दौरा रद्द, चाहने वालों से मांगी माफी

देहरादून : पीएम मोदी के दौरे के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमे हरीश रावत ने अपने समर्थकों और चाहने वालों से माफी मांगी है। हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। बता दें कि पोस्ट के जरिए हरीश रावत ने पीएम मोदी पर वार भी किया और अपने चाहने वालों से माफी मांगी। दरअसल पीएम मोदी के दौरे के कारण हरीश रावत अपने कार्यक्रम के लिए उत्तरकाशी नहीं पहुंच पाए जिसके बाद हरीश रावत ने उत्तरकाशी में कार्यक्रम का आयोजन कर रहे लोगों से माफी मांगी है।

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि देहरादून में प्रधानमंत्री जी की रैली के कारण पूरा सारा एयर स्पेस सीज्ड होने और उड़ानों पर प्रतिबंध रहने के कारण मैं सकलाना सत्यों में ही रह गया और 4:15 बजे तक उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिल पाई थी, इसलिये उत्तरकाशी का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा और मैं मंगसीर बग्वाल की, भगवान काशी विश्वनाथ की धरती के लोगों को बधाई देने जाना चाहता था और उस माध्यम से सारे उत्तराखंड के लोगों मंगसीर की बग्वाल की बधाई देने की मेरी अभिलाशा थी वो पूरी नहीं हो पाई।

मैं क्षमा चाहता हूंँ सब भाई-बहनों से, मंगसीर बग्वाल की सबको बधाई देता हूँ-हरदा

हरीश रावत ने मांफी मांगते हुए कहा कि मैं क्षमा चाहता हूंँ सब भाई-बहनों से और मंगसीर बग्वाल की सबको बहुत-बहुत बधाई देता हूँ और अगले साल मंगसीर बग्वाल के वक्त में मिलेंगे, आप सबसे बातचीत करेंगे। मैं आयोजकगणों को उन्होंने बहुत हौसले से, बड़े दिल से मुझे बुलाया था, उनको भी मैं हृदय से धन्यवाद देता हूं और न आ पाने के कारण उनको जो दिक्कत हुई है उसके लिए मैं उन सबसे क्षमा चाहता हूंँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here