देहरादून ब्रेकिंग : कांग्रेस का सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, धरना स्थल पर हरदा भी पहुंचे

देहरादून। बीते दिन शनिवार को बाजपुर में हुए यशपाल आर्य और संजीव आर्य के हमले को लेकर सियासत गरमा गई है। आज रविवार को नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और कांग्रेसी कार्यकर्ता सीएम आवास मामले की शिकायत करने जा रहे थे और हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने की शिकायत करने सीएम आवास जा रहे थे लेकिन पुलिस ने बेरिकेडिंग लगाकर हाथीबड़कला के समीप सभी को रोक लिया जिसके बाद प्रीतम सिंह और कांग्रेस कार्यकर्ता वहीं धरने पर बैठ गए। इस दौरान कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एक राउंड धरना स्थल पर नेता प्रतिपक्ष, गरिमा दसौनी, सूर्यकांत धस्माना और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव से मिलने के बाद हरीश रावत भी कांग्रेस के धरना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने भी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की.

बता दें कि बीते दिन बाजपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य पर कई  लोगों ने जानलेवा हमला किया जिसके बाद वह थाने पहुंचे और वह धरने पर बैठ गए। इस हमले से कांग्रेसियों में रोष है और उन्होंने सीएम से हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। हमले का आरोप भाजपाइयों पर लगा है।

इसी को लेकर आज कांग्रेसी। सीएम आवास जा रहे थे लेकिन तभी पुलिस ने उनको रास्ते में रोक लिया। कांग्रेस के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता वहीं धरने पर बैठ गए और उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हरीश रावत ने भी धरना स्थल पर पहुंचकर सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की और कार्रवाई की मांग की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here