हरिद्वार : प्रदेश प्रभारी के सामने ही भिड़े नेता, कुर्सियां फेंककर फोड़ा सिर, जमकर चले लात-घूसे

हरिद्वार: हरिद्वार में बीते दिन शिवालिक नगर स्थित बसपा कार्यालय में घमासान हुआ वो भी प्रदेश प्रभारी के सामने। दरअसल टिकट को लेकर बसपा नेता आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि कार्यकर्ताओं ने कुर्सियां उठाकर एक दूसरे पर मारी। किसी ने चप्पल चलाए तो किसी ने जूते।

मिली जानकारी के अनुसार जरावरे को अब तक के बनाए गए सभी प्रभारियों में संगठन की ओर से सबसे अधिक ताकत देकर भेजा गया है। बसपा के शिवालिक नगर स्थित प्रदेश कार्यालय पर सोमवार को डा. मेघराज जरावरे का स्वागत कार्यक्रम रखा गया था। इससे अनेक स्थानों पर कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया। बताया जा रहा है कि स्वागत कार्यक्रम के दौरान आसन्न विस चुनाव के टिकट वितरण को लेकर भी चर्चा शुरू हुई। स्वागत समारोह के समापन से पहले कुछ विधानसभा सीटों से टिकट के प्रबल दावेदारों और अन्य दावेदारों के समर्थकों में कहासुनी हो गई। कार्यालय का माहौल गर्मा गया.

पार्टी कार्यकर्ताओं के अनुसार देखते ही देखते मोनू राणा और जितेंद्र के समर्थकों ने वहां रखी कुर्सियां उठाकर एक-दूसरे पर फेंकनी शुरू कर दी। मौके पर जमकर हंगामा हुआ। कई कार्यकर्ता नेता मौके से चले गए। इस दौरान बसपा के कुछ वरिष्ठ पदाधिकारियों ने मामला शांत कराया। वहीं हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस दौरान पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद समेत कई वरिष्ठ नेता मौके पर थे। कुछ कार्यकत्र्ताओं की शिकायत थी कि पुराने और कर्मठ कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है। बसपा सुप्रीमो मायावती से इसकी शिकायत किए जाने की बात कही जा रही थी।

इस पर प्रदेश प्रभारी डा. मेघराज जरावरे का कहना है कि दो कार्यकर्ता और उनके समर्थक आपस में भिड़ गए थे। इस मामले को पार्टी की अनुशासन समिति में रखा जाएगा। बसपा अनुशासित पार्टी है। समिति के निर्णयों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here