उत्तराखंड : हरदा बोले: नौकरी मेरे कार्यकाल की, BJP वाले बता रहे अपनी, इन्होंने कहा टोकरी के मेंढक

देहरादून: राजनीति से संन्यास लेने वाले बयान पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा पर फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा लिस्ट जारी कर दे। मैं बताता हूं कि कौन सी नौकरी का अध्याचन कब जारी हुआ था।

हरदा ने कहा कि भाजपा वाले मेरे कार्यकाल में शुरू हुई भर्तियों को अपना बता रहे हैं। हरीश रावत ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बेशर्मों को उकसाने के लिए बार-बार चुनौती देनी पड़ रही है। यह बयान उन्होंने राजनीति से संन्यास लेने वाले बयान को लेकर दिया है।

वहीं, पूर्व सीएम हरीश रावत कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान पर फिर कहा कि मैं उनके बयान से सहमत नहीं हूं। उन्होंने कहा कि लेखक की अपनी सोच हो सकती है। मुझे अपने धर्म पर गर्व है। दूसरों के लिए भी उसका धर्म मानने की आज़ादी दी है। भाजपा पर हिन्दू धर्म को तोड़ने का आरोप लगाया।

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने पार्टी में गुटबाजी को लेकर कहा कि जिनके घर शीशे के हों, वो दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीजेपी की स्तिथि टोकरी में बैठे मैंढकांे के जैसी है। एक को दबाते हैं तो दूसरा उछल जाता है। उन्होंने कहा कि हर रोज बीजेपी के किस्से सभी के सामने आते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here