PM मोदी की जनसभा खत्म, कार्यक्रम स्थल से रवाना, प्रदेशवासियों को दी घुघुति पर्व की बधाई

हल्द्वानी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कुमाऊं की जनका को 17500 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात दी है। आज मंच से पीएम मोदी ने 23 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। वहीं अब पीएम मोदी की जनसभा खत्म हो गई है और पीएम मोदी एम बी इंटर कॉलेज मैदान से आर्मी हेलीपैड के लिए रवाना हो गए हैं।

इससे पहले पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत कुमाऊंनी भाषा से की। इससे पहले पीएम ने मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, त्रिवेंद्र सिंह रात, तीरथ सिंह रावत, बिशन सिंह चुफाल, केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट, रानी राज लक्ष्मी, मंत्री रेखा आर्य, हरक सिंह रावत, सुबोध उनियाल, बंशीधर भगत, अजय टम्टा का नाम लेकर उनका धन्यवाद अदा किया।

पीएम मोदी ने कहा उत्तराखंड के बहुत आभाव झेला है। उत्तराखंड के जाे युवा अपना रोजगार करना चाहते हैं उनके साथ हमारी डबल इंजन की सरकार खड़ी है। बिना गारंटी आसानी से लोन मिल रहा है। विपक्षी सेना और हमारे वीरों का अपमान करने से भी नहीं चूके हैं। कहा कि आपके सपने हमारे संकल्प हैं, आपकी इच्छा हमारी प्रेरणा है और आपकी हर जरूरत का पूरा करना हमारी जिम्मेदारी है। इसके बाद प्रधानमंत्री ने कुमाऊंनी बोली में जनसभा में मौजूद लोगों को नए साल और मकर संक्राति पर मनाए जाने वाले घुघुति पर्व की बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here