अच्छी खबर : मिल गया ढाई साल का मासूम, हल्द्वानी से पहुंचा नजीबाबाद, 14 साल के लड़के से पूछताछ

हल्द्वानी : बीते दिनों हल्‍द्वानी घर के बाहर खेल रहा मासूम अचानक लापता हो गया था। तब से उसके परिजन परेशान थे। उन्होंने पुलिस को तहरीर दी थी जिसके बाद पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी। वहीं पुलिस ने बच्चे को नजीबाबाद से सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया है। जानकारी मिली है कि बच्चे को जवाहर नगर क्षेत्र का 14 साल का लड़का है। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है कि आखिर वो बच्चे को क्यूं ले गया। पुलिस ने गुमशुदगी के दर्ज मुकदमे में अपहरण की धारा 363 भी जोड़ दी गई है।

आपको बता दें कि 15 नवंबर को बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में केमू स्टेशन के पास रहने वाले राहुल ने ढाई साल के मासूम के घर के बाहर से गायब होने की रिपोर्ट पुलिस को दी थी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुुरु कर दी थी। बच्चे के पिता राहुल पुलिस को बताया था कि 15 नवंबर को उसका बेटा दोपहर 1 बजे घर के बाहर खेल रहा था जो की थोड़ी देर बाद गायब हो गया। काफी तलाश के बाद वो नहीं मिला। पुलिस ने गुमशुदगी दर्द कर आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एक फुटेज में बच्चा एर किशोर के साथ जाता दिखा। पुलिस उसकी मदद से बच्चे तक पहुंची और उसे सकुशल बरामद किया।

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर लड़के की पहचान की और उसके घर पहुंची। घरवालों ने बताया कि वो नजीमाबाद गया है और पुलिस नजीमाबाद पहुंची जहां बच्चा मिल गया। पुलिस लड़के को नाना नानी के साथ पुलिस थाने पूछताछ के लिए लाई, एसओ ने बताया कि बृहस्पतिवार को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष बच्चे को पेश किया जाएगा।

जानकारी मिली है कि 14 साल का लड़का हल्द्वानी के जवाहर नगर का रहने वाला है जो की कक्षा 7 का छात्र है। बनभूलपुरा थाना एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि 15 नवंबर को केमू स्टेशन के पास सड़क पर ढाई साल के बच्चे को रोता देख वह साथ ले गया। वहीं दूसरे दिन वह बच्चे को साथ लेकर नजीबाबाद निवासी नाना-नानी के घर पहुंचा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here