विधवा महिला से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर MP से बुलाया हरिद्वार, किया दुष्कर्म

हरिद्वार: फेसबुर के जरिए भी धोखाधड़ी, ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। खासतौर पर फेसबुक से। फेसबुक आज सबकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। फेसबुक पर पोस्ट देखना शेयर करना, फोटो शेयर करना और दोस्ती करना आम बात हो गई है। लेकिन फेसबुक पर कई लोग धोखाधड़ी के मकसद से मैसेज करते हैं और अपराध कर बैठते हैं। किसी पर ऐसे विश्वास करना भारी पड़ रहा है।

जी हां ऐसा ही भरोसे को तोड़ने का मामला हरिद्वार से सामने आया है। दरअसल फेसबुक पर दोस्ती के बाद मध्य प्रदेश की एक विधवा को हरिद्वार बुलाकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने देवबंद सहारनपुर निवासी आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार एमपी के नरसिंहगढ़ निवासी महिला ने शिकायत देकर बताया कि साल 2020 में उसकी दोस्ती फेसुबक पर सहारनपुर के देवबंद कस्बा निवासी संदीप गिरि से हुई थी। आरोपित ने खुद को अविवाहित बताकर उससे बात की और फिर फोन नंबर मांगा। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। महिला ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है।

संदीप नाम के शख्स ने खुद को अविवाहित बताया और शादी का वादा किया और इसलिए उसने भरोसा कर लिया। महिला का आरोप है कि संदीप ने 25 नवंबर को उसे बहला-फुसलाकर हरिद्वार बुलाया। उसे हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर मिला और एक होटल में ले गया। होटल में उसने दुष्कर्म किया और 26 नवंबर को उसे हरकी पैड़ी पर छोड़कर चला गया।

महिला का आरोप है कि जब वो उसके घर पहुंचे तो पता चला की वो शादीशुदा है। महिला से हरिद्वार में दुष्कर्म हुआ तो इसलिए महिला ने हरिद्वार पहुंचकर शहर कोतवाली में तहरीर दी। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि आरोपित संदीप निवासी देवबंद, सहारनपुर उत्तर प्रदेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here