लाइन ठीक करने गए बिजली विभाग के कर्मचारी की करंट लगने से मौत, परिजनों ने किया हंगामा

रुद्रपुर : रुद्रपुर के सिडकुल ढाल पर लाइन ठीक करने के दौरान बिजली विभाग के कर्मचारी को करंट लग गया जिससे संविदा कर्मी की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और विभाग के खिलाफ रोष जताया। मृतक के परिजनों ने पुलिस के सामने भी जमकर हंगामा किया और कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार सिडकुल के इंदिरा कालोनी निवासी 32 वर्षीय दिनेश शर्मा पुत्र राम प्रसाद शर्मा ऊर्जा निगम में संविदा पद पर तैनात था। रविवार रात 10 बजे के आसपास सिडकुल ढाल पर वह अन्य कर्मचारियों के साथ लाइन मरम्मत के लिए गया था। जानकारी मिली है कि लाइन ठीक करने के दौरान उसको तेज करंट लग गया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया उसके साथी कर्मचारी उसे जिला अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। इसके बाद ऊर्जा निगम के अधिकारी और कर्मचारी दिनेश को किच्छा रोड स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसकी खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और ऊर्जा निगम के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। हंगामा देख ऊर्जा निगम के कर्मचारी और अधिकारी मौके से फरार हो गए। मौके पर रम्पुरा चौकी पुलिस पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझाया और उनको शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पहले तो परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए शव को ले जाने से इंकार किया। परिजनों का कहना है कि ऊर्जा निगम का कहना है कि करंट से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने कहा कि वह कैसे विश्वास कर लें, उन्हें तो उनका पुत्र मृत मिला है। चौकी इंचार्ज के समझाने के बाद परिजन माने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here