नशे में डंपर खड़ा कर भूला, पुलिस को लिखाई चोरी की शिकायत, उतरी तब आया होश

देहरादून के कोतवाली थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक चालक शराब के नशे में अपना डंपर खड़ा करके भूल गया कि उसने डंपर कहां खड़ा किया औऱ उसे लगा उसका डंपर चोरी हो गया है. वो सीधे पुलिस के पास जा पहुंचा। पुलिस ने जांच के बाद डंपर को एक घंटे बाद बरामद कर लिया। पुलिस ने चालक के खिलाफ ही कारर्वाई कर दी।

दरअसल एक डंपर चालक ने अपना डंपर ट्रांसपोर्ट नगर में खड़ा कर दिया और खाना खाने के लिए कहीं चला गया। वो भूल गया कि उसने डंपर कहां खड़ा किया है। वो शराब के नशे में था। डंपर चोरी होने के शक में वो पटेलनगर पुलिस के पास पहुंचा और डंपर चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने एक घंटे की मशक्कत के बाद डंपर को बरामद किया। शिकायत झूठी पाए जाने पर उसका पुलिस एक्ट में चालान कर दिया।

पटेलनगर कोतवाली की बाजार चौकी इंचार्ज विवेक राठी ने जानकारी दी कि शनिवार रात 11 बजे ओम सिंह निवासी चंद्रमणि ने सूचना दी कि उनका डंपर ट्रांसपोर्ट नगर से चोरी हो गया है। पुलिस ने चालक से पूछताछ की और उसे घटनास्थल पर ले जाकर जांच की। रात होने के कारण दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे चेक नहीं किए जा सके। चालक की ओर से बताए गए घटनास्थल से चार पुलिस टीमों को अलग-अलग जगहों पर डंपर की तलाश की और एक घंटे की मशक्कत के बाद डंपर बरामद किया गया। पुलिस ने उल्टा चालक पर कार्रवाई की। चालक का पुलिस ने चालान काटा।

चालक ने कहा कि वो डंपर खड़ा करके खाना खाने चला गया और वापस आने पर भूल गया कि उसने डंपर कहां खड़ा किया था। पुलिस ने उसका पुलिस एक्ट में चालान काटा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here