देहरादून पुलिस को बड़ी सफलता, 20 लाख की अवैध शराब बरामद

DEHRADUN POLICEदेहरादून पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने 113 पेटी अवैध शराब बरामद की है। ये शराब एक बंद घर से बरामद हुई है। बरामद शराब की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर को इस बारे में जानकारी मिली। मुखबिर ने जोगीवाला इलाके के हरिपुर नवादा में एक बंद घर में शराब छुपा कर रखी गई है। इसी सूचना पर पुलिस ने बंद मकान पर छापा मारा। पुलिस को बंद मकान से 113 पेटी अवैध शराब और बड़ी संख्या में रैपर मिले हैं। पुलिस के अनुसार ये अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी मानी जा रही है।

पुलिस ने छापे से पहले स्थानीय जनप्रतिनिधियों को भी अपने साथ रखा। बंद मकान का मेन गेट बंद था लेकिन लाइटें अंदर से जली हुईं थीं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मकान का दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया।

प्रभारी निरीक्षक नेहरू कॉलोनी मुकेश त्यागी ने बताया कि घटनास्थल पर भारी मात्रा में शराब के रैपर प्राप्त हुए, जिस पर फॉर सेल इन सीएसडी ओनली अंकित था, जिसके आधार पर प्रथम दृश्यता ऐसा प्रतीत होता है कि तस्करों द्वारा शराब को हरियाणा से अवैध रूप से आयात कर उसके रैपर को निकाल कर पुनः उत्तराखंड आबकारी का या फॉर सेल इन सीएसडी ओनली का रैपर चिपका कर शराब को भारी कीमतों पर फुटकर में बेचा जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here