देहरादून : शहीद नायक दीपक नैनवाल की पत्नी बनी सेना में अफसर, बच्चे भी वर्दी में आए नजर

देहरादून : साल 2018 में जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकी मुठभेड़ में घायल होने के बाद शहीद हुए दीपक नैनवाल की पत्नी ज्योति नैनवाल सेना में अफसर बन गई हैं। उनकी आज पीओपी थी जिसमे बच्चों समेत पूरा परिवार शामिल हुआ। ज्योति के दोनों बच्चे अफसर मां को देखकर खुश हुए। आज शनिवार को चेन्नई में ट्रेनिंग के बाद पीओपी हुई जिसमे शीहद की पत्नी के कंधे पर सितारे सजाए गए। बता दे कि इस दौरान ज्योति नैनवाल के दोनों बच्चे भी सेना की वर्दी में नजर आए।

आपको बता दें कि शहीद नैनवाल का परिवार देहरादून के हर्रावाला में रहता है। उनके दो बच्चे हैं एक लड़का और एक लड़की। आज शनिवार को चेन्नई स्थित ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी से वह पास आउट हुईं और सेना में शामिल हुईं। इस दौरान उनके दोनों बच्चे भी पीओपी में मौजूद रहे।

आपको बता दें कि 2018 में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में नायक दीपक को तीन गोलियां लगी थी  लेकिन उन्होंने साहस नहीं खोया और परिवार को कहा-कि चिंता मत करो, मैं ठीक हो जाऊंगा। एक महीने तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद वो 20 मई 2018 को शहीद हो गए।उनकी बीवी डगमगाई नहीं और उसने आंसू नहीं बहाए बल्कि पति की राह चुनी और सेना में जाने का फैसला लिया। इस मौके पर शहीद दीपक नैनवाल की पत्नी के अफसर बनने पर रेयांश को गर्व है। शहीद का बेटा भी बड़े होकर सेना में जाना चाहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here