बेटी ने पिता को उतार दिया मौत के घाट, हैरान करने वाली है वजह

पश्चिम बंगाल से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक बेटी ने अपने पिता की ईंट से सिर पर हमला कर उनको मौत के घाट उतार दिया। रिटायर्ड रेल कर्मचारी की बेटी तलाक लेने के बाद अपने पिता के घर रह रही थी। लेकिन उस पर ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने संपत्त‍ि की लालच में पिता को ही मौत के घाट उतार दिया। यह घटना पश्च‍िम बंगाल के हुगली जिले की है। जहां कलियुगी बेटी ने पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करते हुए महज संपत्ति की लालच में उन्हें हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।

हुगली के उत्तरपाड़ा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों को पता चला कि एक बेटी ने ही अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। वो भी ऐसे पिता की जो तलाक के बाद से अपने बेटी का भरण पोषण कर रहा था। रिटायर्ड रेल कर्मचारी 62 वर्षीय कालीपदो दास को क्या पता था कि जिस बेटी को उन्होंने अंगुली पकड़कर चलना सिखाया था, एक दिन वही बेटी उनकी बेरहमी से जान ले लेगी।

केया दास अपने पति से डिवोर्स लेने के बाद अपने इकलौते बेटे अभिषेक अधिकारी के साथ अपने पिता के साथ रह रही थी। लेकिन संपत्ति को लेकर उठे विवाद ने केया को इस तरह हैवान बना दिया कि उसने अपने ही पिता के सिर पर ईंट मारकर उन्हें लहू लुहान कर दिया। जब तक वे समझ पाते तब तक उनकी मौत हो गई।

चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी डॉ. अरविंद आनंद के मुताबिक पुलिस ने अभि‍युक्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के अंतर्गत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। केया दास से पूछताछ जारी है। उन्होंने बताया कि बेटी का बाप के साथ कुछ संपत्ति विवाद चल रहा थाए जिसके कारण दोनों में विवाद बढ़ते-बढ़ते बेटी ने बाप की हत्या कर डाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here