उत्तराखंड में फिर बढ़ा कोरोना का कहर, इस पहाड़ी जिले में बढ़ा खतरा, आज 1 मरीज की मौत

देहरादून : उत्तराखंड में आज मंगलवार को एक बार फिर से कोरोना मरीजों के आंकड़ों में बढो़तरी हुई है जिससे एक बार फिर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। बता दें कि आज मंगलवार को कोरोना के 29 मामले सामने आए हैं. वहीं पिछले 24 घंटे में नैनीताल में एक कोरोना मरीज की मौत हुई है। आपको बता दें कि आज 30 कोरोना के मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। वहीं बीते 24 घंटे में कोरोना के 29 मामले सामने आने के बाद राज्य में अब कोरोना के 168 एक्टिव केस रह गए हैं।

आपको बता दें कि आज मंगलवार को अल्मोडा़ में 0, बागेश्वर में 0, चमोली में 0, चंपावत में 0, देहरादून में 7, हरिद्वार में 9, नैनीताल में 6, पौड़ी गढ़वाल में 1, पिथौरागढ़ में 6, रूद्रप्रयाग में 0, टिहरी गढ़वाल में 0, उधम सिंह नगर में 0, उत्तरकाशी में 0 मामले सामने आए हैं जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 344631 तक पहुंच गया है। वहीं आज एक कोरोना मरीज की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक कुल 7415 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

दिल्ली से लौटी बुजुर्ग दंपती कोरोना पॉजिटिव

वहीं बता दें कि आज दिल्ली से अपने स्वजनों से मिलकर लौटे बुजुर्ग दंपती भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। आपको बता दें कि इनके कोरोना पॉजिटिव आने से दहशत इसलिए फैल गई क्योंकि जिन तीन स्वजनों से ये मिलकर लौटे वो ओमिक्रोन संक्रमित पाए गए हैं। जो की कुवैत से लौटे थे। और देहरादून एक अपोर्टमेंट में रहने वाली बुजुर्ग दंपती उनसे मिलकर लौटी थी जिनका सैंपल जांच के लिए लिया गया और दोनों पॉजिटिव आए। दोनों के सैंपल जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजे गए जिससे पता चलता है कि ये ओमिक्रोन वैरिएंट है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here