उत्तराखंड में कोरोना विस्फोट, लगा अर्धशतक, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

देहरादून : उत्तराखंड में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिला। बता दें कि आज बुधवार को कोरोना का विस्फोट हुआ। नैनीताल में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आए। बता दें कि आज बुधवार को प्रदेश भर में 53 मामले सामने आए हैं. वहीं आज किसी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है। आपको बता दें कि आज 11 कोरोना के मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। वहीं बीते 24 घंटे में कोरोना के 53 मामले सामने आने के बाद राज्य में अब कोरोना के 183 एक्टिव केस रह गए हैं।

नैनीताल में कोरोना विस्फोट

आपको बता दें कि आज सोमवार को अल्मोडा़ में 0, बागेश्वर में 0, चमोली में 0, चंपावत में 0, देहरादून में 8, हरिद्वार में 14, नैनीताल में 29, पौड़ी गढ़वाल में 1, पिथौरागढ़ में 1, रूद्रप्रयाग में 0, टिहरी गढ़वाल में 0, उधम सिंह नगर में 0, उत्तरकाशी में 0 मामले सामने आए हैं जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 344308 तक पहुंच गया है। वहीं प्रदेश में अब तक कुल 7408 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

सैंपलिंग कम होने की वजह से सामने नहीं आ रहे थे मरीज

कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए राज्यभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है।सख्ती बढ़ा दी गई है। फिर से बॉर्डरों पर कोरोना जांच की जा रही है और जिसको वैक्सीन की दोनों डोज लगी है उनकी हो एंट्री दी जा रही है। बता दें कि अधिकारियों को सैंपलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए गए थे और नतीजा ये है कि इस निर्देश के बाद मामलों में उछाला आया है। इससे साफ है कि राज्य में लोग लापरवाह हैं और सैंपलिंग भी कम हो रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here