उत्तराखंड में कोरोना का खात्मा, 10 जिलों में नहीं आया कोई मामला, दून में मिले 4 मरीज

देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना का खात्मा हो चुका है। बता दें कि पिछले चौबीस घंटों के भीतर उत्तराखंड में कोरोना के 7 नए मामले सामने आए हैं तो वहीं एक भी मौत कोरोना मरीजों की नहीं हुई है। आज 10 जिलों में कोरोना का एक भी मरीज नहीं मिला है। वहीं आज सोमवार को 11 कोरोना के मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। आज कोरोना के 7 मामले सामने आने के बाद राज्य में अब कोरोना के 173 एक्टिव केस रह गए हैं।

आपको बता दें कि आज सोमवार को अल्मोड़ा में 0, बागेश्वर में 0, चमोली में 0, चंपावत में 0, देहरादून में 4, हरिद्वार में 1, नैनीताल में2, पौड़ी गढ़वाल में 0, पिथौरागढ़ में 0, रूद्रप्रयाग में 0, टिहरी गढ़वाल में 0, उधम सिंह नगर में 0, उत्तरकाशी में 0 मामले सामने आए हैं जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 344050 तक पहुंच गया है। वहीं प्रदेश में अब तक कुल 7403 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

वहीं प्रदेश में आज ब्लैक फंगस (म्यूकोर माइकोसिस) का एक भी मामला सामने नहीं आया है। आज एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। आज एक भी मरीज स्वास्थ्य होकर घर नहीं गया है। अब तक ब्लैक फंगस के कुल 590 मामले सामने आ चुके हैं। 381 ठीक हो चुके हैं। जबकि 133 लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here