विमान क्रैश : CM धामी और हरदा ने की CDS समेत अन्य लोगों के जल्द स्वास्थ होने की कामना

देहरादून : बुधवार सुबह तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का MI17V5 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस विमान में देश के सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 14 सेना के अधिकारी मौजूद थे। खराब मौसम के कारण हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार होना बताया जा रहा है। इस हादसे में 11 लोगों के मौत की खबर है। हालांकि तमिलनाडू सरकार ने 8 लोगों की मौत की पुष्टि की है। जबकि तीन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। ये पहली बार नहीं है जब सीडीएस बिपिन रावत हादसे बाल-बाल बचे हों, वाकया 2015 का है, जब बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ था।
सीएम धामी ने की सकुशल होने की कामना
वहीं इस हादसे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पोस्ट की है और सीडीएस और उनकी पत्नी समेत अन्य लोगों के स्वास्थ होने की कामना की। सीएम धामी ने लिखा कि हम सभी उत्तराखण्डवासी भगवान बदरी विशाल से प्रार्थना करते हैं कि हम सबके गौरव, हम सबके अभिभावक देश के पहले व वर्तमान सीडीएस जनरल बिपिन रावत जी व अन्य लोग, जो भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर क्रैश में घायल हुए हैं, सभी सकुशल हों।
पूर्व सीएम हरीश रावत ने शेयर की पोस्ट
वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत अन्य लोगों के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना की। हरीश रावत ने लिखा कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत जी, उनकी धर्मपत्नी सहित 14 लोगों के कुन्नूर तमिलनाडु में एम.आई.17 के दुर्घटनाग्रस्त होने से घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ, जिनको उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है। मैं भगवान से CDS बिपिन रावत जी एवं उनकी धर्मपत्नी जी व अन्य लोगों की शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here