जोशीमठ। बेबसी के जख्मों पर सीएम ने लगाया मदद का मरहम

सीएम धामी का जोशीमठ दौरा cm dhami in joshimathजोशीमठ में स्थानीय लोगों की बेबसी के जख्मों पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मदद का मरहम लगाया है। सीएम धामी ने जोशीमठ का दौरा किया है और इस दौरान सीएम ने लोगों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है। सीएम धामी के दौरे के दौरान बड़ी संख्या में अधिकारी भी मौजूद रहे।

जोशीमठ में हो रहे भूधंसाव को देखने के लिए सीएम धामी शनिवार को खुद ही मौके पर पहुंचे। इस दौरान सीएम धामी ने जोशीमठ में घूम घूम कर हालात का जाएजा लिया और लोगों से मुलाकात की।

इस दौरान सीएम धामी उन घरों में भी गए जिन घरों में दरारें आ गईं हैं। कुछ लोग अब भी इन घरों में मौजूद हैं। सीएम धामी ने उनसे भी मुलाकात की है।

सीएम से लिपट कर रोईं वृद्धा

सीएम धामी के जोशीमठ दौरे के दौरान जब एक घर में हालात को देखने पहुंचे तो वहां मौजूद वृद्ध महिला सीएम से लिपट कर रोने लगीं। सीएम धामी ने भी उन्हे हटाने की कोशिश नहीं की और वृद्धा की पूरी बात सुनने के बाद उन्हे आश्वस्त किया कि उनकी हर संभव मदद की जाएगी। ऐसा कई स्थानों पर जहां सीएम धामी जब घरों के सामने पहुंचे तो लोग उन्हें उम्मीद भरी नजरों से देखने लगे। सीएम धामी ने भी लोगों से मुलाकात की और उन्हे हर संभव मदद का भरोसा दिया।

सीएम धामी ने प्रभावित लोगों के पुनर्वास के लिए युद्ध स्तर पर काम करने के निर्देश दिए हैं। सीएम धामी ने अधिकारियों को एक बड़ा पुनर्वास केंद्र बनाने की जिम्मेदारी दी है। इसके साथ ही लोगों को खाने पीने की कोई समस्या न हो इसके निर्देश दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here